सावधान!!! टेम्पो में बुजुर्ग से चिपककर बैठी लड़की उड़ा ले गई...

Subscribe






Share




  • National News

कुशीनगर (एमके श्रीवास्तव)। 

टप्पेबाज अब नए प्रयोग शुरू किए हैं, जिनमें वे महिलाओं और लड़कियों का सहारा लेकर टप्पेबाजी कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला इस जनपद के कसया थाना क्षेत्र से सामने आया है।

यह है मामला

कल एक बुजुर्ग अपने घर टेम्पो से जा रहे थे कि बगल में एक युवती चिपककर बैठ गई। बाड़ीपुल चौराहे पर बुजुर्ग के पहुंचने पर पता चला कि जैकेट के पाकेट में रखा पचास हजार रुपये गायब हैं। 

बुजुर्ग के शोर मचाने पर कुछ दूरी पर पहुंचकर युवतियां टेम्पो से उतरकर फरार हो गयीं। लोगों ने टेंपो चालक को रोककर संदेह के आधार पर गाड़ी सहित पुलिस के हवाले कर दिया।कसया थाना क्षेत्र के परसौनी मुकुन्दहा निवासी व सेवानिवृत्त शिक्षक नरसिंह राव बुधवार की दोपहर कसया स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा से 50 हजार रुपये लेकर घर लौट रहे थे। 

कसया के पडरौना टेंपो स्टैंड पर एक टेंपो पकड़कर वह घर लौट रहे थे कि उनके बगल में 2 युवतियां आकर बैठ गईं। बुजुर्ग कसया से टेंपो से बाड़ीपुल चौराहे के पहले गांव के एक व्यक्ति की दुकान के सामने उतर गए। टेंपो से उतरने के बाद उन्होंने पाकेट में हाथ डाला तो रुपये गायब थे। सेवानिवृत्त शिक्षक के शोर मचाने पर लोगों ने टेम्पो चालक को दौड़ाना शुरू कर दिया।

इधर, चौराहे पर पहुंची टेंपो सवार युवतियां उतरकर मौके से फरार हो गयीं। लोगों ने टेंपो चालक को दौड़ाकर गाड़ी सहित पकड़ लिया। डॉयल 112 पर फोन नहीं लगने के बाद लोगों ने सीओ कसया को इसकी सूचना दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस टेंपो चालक को पकड़ कर थाने ले गई। सेवानिवृत्त शिक्षक ने युवतियों पर संदेह जताते हुए पुलिस को तहरीर सौंप कार्रवाई की मांग की है। 

बुजुर्ग सेवानिवृत्त शिक्षक के मुताबिक बाड़ीपुल चौराहा स्थित एक दुकान के सीसीटीवी कैमरे में युवतियों की तस्वीर कैद हुई है। जैकेट कई जगह ब्लेड से कट गया था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इस संबंध में एसओ संजय कुमार ने बताया कि मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर