गुल्लक को तोड़कर श्री राम मंदिर निर्माण हेतु सौंपे

Subscribe






Share




  • States News

मनीष अग्रवाल

टीटीआई न्यूज़

कोसीकलां 21 जनवरी 2021

कच्ची मंडी निवासी कक्षा दसवीं के छात्र वरुण शर्मा ने अपनी गुल्लक को तोड़कर भगवान श्री राम के मंदिर निर्माण हेतु श्री राम के दुतों को को सौंप दिए इस छोटी सी उम्र में जब बच्चों के खेलने के दिन होते हैं। तब यह छोटे-छोटे बच्चे भगवान श्री राम को अपना मानते हैं और इनके कार्य में सम्मिलित होते हैं तो ऐसा लगता है कि रामराज दोबारा इस संसार में आ गया है जो खेलने की उम्र होती है।

बच्चा अपना सारा दिमाग उस खेल में लगा देता है लेकिन कोसीकला की कच्ची मंडी के निवासी जगदीश प्रसाद शर्मा के पुत्र वरुण शर्मा ने एक ऐसी मिसाल कायम की जो और बच्चों को प्रेरित करती है।

इस संदर्भ में हमने उससे बात की तो उसने बताया मैंने अब तक जो पैसे जोड़े वह सारे पैसे भगवान श्री राम के मंदिर निर्माण हेतु देकर में अपने आपको भाग्यसाली समझता हूं और उन बच्चों से अनुरोध करता हूं।

वह भी अपनी गुल्लक से कुछ ना कुछ भगवान श्री राम के मंदिर निर्माण हेतु दें और ऐसे ही छोटे-छोटे बच्चों ने अपनी गुल्लक से पैसे निकाल कर भगवान श्री राम मंदिर निर्माण हेतु देने के लिए फैसला लिया अब यह देखना होगा। इस प्रेरणा से कितने सारे बच्चे भगवान श्री राम मंदिर निर्माण हेतु अपनी-अपनी गुल लोगों से पैसे देते हैं।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर