उत्तर प्रदेश : आगरा पुलिस ने अंतरराज्यीय पशु तस्कर गिरोह का किया पर्दाफाश

  • National/International News

ममता भारद्वाज

टीटीआई न्यूज़ 

आगरा 26 जुलाई 2020 

 

आगरा पुलिस ने अंतरराज्यीय पशु तस्कर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के 4 सदस्यों को आगरा में गिरफ्तार किया गया है तो वहीं 9 सदस्यों को मथुरा और दो सदस्यों को इटावा से गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से 255 पशुओं और पशुओं को लेजाने वाले 2 केंटर भी बरामद हुए है। इस कार्रवाई में जिले की क्राइम ब्रांच टीम थाना सिकंदरा पुलिस शामिल रही है।

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया की इनपुट के आधार पर यह कार्रवाई की गई है। अलग-अलग जगह से पशु तस्कर गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

यह लोग राजस्थान, बिहार पश्चिम, बंगाल सहित अन्य राज्यों में भी पशु तस्करी का काम करते हैं। इन लोगों के द्वारा आवारा और बेसहारा घूमने वाले जानवरों को इकट्ठा किया जाता है और फिर रात में ट्रक या कंटेनर में लादकर दूसरी जगह ले जाया जाता है। आगरा पुलिस के इनपुट पर मथुरा और इटावा में छापामार कार्रवाई की गई जिसमें इन्हें गिरफ्तार किया है।

एसएसपी बबलू कुमार का कहना है कि इन लोगों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई भी की जाएगी और यह भी पता लगाया जा रहा है कि कहीं इस गैंग में अन्य लोग भी शामिल तो नहीं, इस सफलता के लिए आईजी रेंज आगरा के द्वारा पूरी टीम को परिष्कृत भी किया गया है।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं व्हाट्सप पर
क्लिक करें

ऐप के लिए
क्लिक करें