उत्तर प्रदेश, मथुरा : आईओपी की नवनियुक्त प्राचार्य डॉ. रेनू बाला गर्ग का शिक्षक संघ ने किया स्वागत

Subscribe






Share




  • States News

वृंदावन (मथुरा) 28 जुलाई 2020

 

इंस्टिट्यूट ऑफ़ ओरिएंटल फिलोसोफी वृंदावन की नवनियुक्त प्राचार्य डॉ. रेनू बाला गर्ग को आईओपी शिक्षक संघ ने बधाई दी। उल्लेखनीय है कि डॉ. रेनू बाला गर्ग इस महाविद्यालय की गृह विज्ञान विभाग अध्यक्ष के रूप में लगभग 31 वर्षों से कार्यरत हैं तथा लगभग 10 वर्षों तक शिक्षक संघ की अध्यक्षा के रूप में अपनी भूमिका का सकुशल निर्वहन किया है।

शिक्षक संघ के अनुरोध पर उपस्थित माननीय सचिव प्रबंध समिति श्री नामदेव जी शर्मा ने सोशल डिस्टेंसिंग के साथ पुष्प गुच्छ देकर रेनू बाला गर्ग का स्वागत किया। उन्होंने महाविद्यालय को सुचारु रुप से संचालित करने में तथा संस्थान के शैक्षणिक वातावरण को नई ऊंचाई प्रदान करने में सहयोग देने का आश्वासन दिया। 

इस अवसर पर निवर्तमान प्राचार्य डॉ उमेश चंद जी दुबे ने डॉक्टर को बुके प्रदान किया तथा बधाई दी। इस अवसर पर शिक्षक संघ की अध्यक्षा डॉ सरला शर्मा ने डॉक्टर रेनू बाला गर्ग का स्वागत किया तथा प्राचार्य पद की बधाई दी। 

शिक्षक संघ के सचिव डॉ. अनंत कुमार यादव ने संस्थान एवं विद्यार्थियों के हित में शिक्षकों की तरफ से प्राचार्य महोदय को पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर डॉ वाय पी एस संजय कुमार सिंह, डॉक्टर दीपिका वर्मा, डॉ. लक्ष्मी गौतम अग्रवाल, डॉ. वीरेंद्र शर्मा, डॉ. विवेक शर्मा श्री सुभाष कृष्ण सरकार और सौरभ कुलश्रेष्ठ एवं समस्त कर्मचारी गण उपस्थित थे।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर