उत्तर प्रदेश, आगरा : पीआरडी के जवान ने पत्नी के अवैध संबंधों को लेकर मारी गोली

Subscribe






Share




  • Crime

ममता भारद्वाज

आगरा 4 अगस्त 2020

 

ताजनगरी आगरा के फतेहाबाद के मौहल्ला हनुमान नगर मे पत्नी के अवैध संबंधों को लेकर पति को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया जिसे उपचार हेतु अस्पताल भिजवाया गया है।

मंगलवार को साय लगभग छह बजे पीआरडी जवान मुकेश पुत्र बंशी बाज निवासी हनुमान नगर फतेहाबाद ने अपनी पत्नी राधा को तमंचे से सीने  मे गोली मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। तथा पति भाग खडा हुआ।

सूचना मिलते ही सीओ विकास जैसबाल व प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा भागते हुए आरोपी को  रेलवे ट्रैक  निबोहरा रोड से उपनिरीक्षक जितेंद्र गौतम ने दबोच लिया फिर आरोपी को थाने ले आई पुलिस वही घायल को उपचार हेतु अस्पताल भिजवाया गया है।

पुलिस ने अभियुक्त मुकेश को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा उसके कब्जे से एक तमंचा 315 बोर तथा एक जिन्दा और एक खोखा कारतूस बरामद किया गया है।

सीओ विकास जैसबाल ने बताया कि अभी तहरीर प्राप्त नहीं हुई हैं। तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जायेगी प्राप्त जानकारी के अनुसार मुकेश की पत्नी राधा के कस्बा निवासी किसी व्यक्ति से प्रेम प्रसंगअवैध संबंध है मुकेश के द्वारा राधा को कई बार समझाया भी गया की प्रेम प्रसंग के अवैध संबंध छोड़ दे लेकिन राधा नहीं मानी और अपनी जिद पर अड़ी रही इसी को लेकर रोजाना दोनों में वाद विवाद भी होता था आज विवाद इतना बढ़ गया की पति मुकेश ने अपनी पत्नी राधा को तमंचे से फायर झोंक दिया और वह घायल हो गई जिसे उपचार के लिए आगरा भिजवाया गया।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर