ऑटो चालकों में सरेराह जमकर चले लात-घूंसे

Subscribe






Share




  • States News

मनीष शर्मा

मथुरा 27 फरवरी 2021

मथुरा के बीएसए रोड पर 80 रुपये के लेनदेन को लेकर दो ऑटो चालकों में जमकर चले लात घूंसे। राहगीरों ने की ऑटो चालक की धुनाई।

बता दें कि देर शाम बीएसए रोड के आम रास्ते पर उस समय लोगों की भीड़ लग गई जब दो ऑटो चालकों में पैसे के लेनदेन को लेकर रोड पर ही लात घूंसे चलने लगे। देखते ही देखते लोगों की भीड़ लग गई और राहगीरों ने दोनों ऑटो चालकों को आपस में लड़ते हुए बचाया।

वहीं राहगीरों ने मामले को समझा। एक ऑटो चालक ने दूसरे पर रुपये के लेनदेन का आरोप लगाया। इसी बात को लेकर दोनों लड़ते झगड़ते बीच रोड पर जा पहुंचे। वही उस समय एक पुलिस की गाड़ी को आता देख एक ऑटो चालक गाड़ी के आगे खड़ा हो गया और सहायता मांगने लगा, परंतु पुलिस की गाड़ी इतनी भीड़ और युवकों को छोड़ आगे निकल गई।

इस पर लोगों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए और कहा कि पुलिस केवल अपने धंधे के लिए रूकती है। वहीं राहगीरों ने मामले को समझ दोनों ऑटो चालकों में विवाद को सुलझाने का प्रयास किया परंतु एक ऑटो चालक राहगीरों को ही गाली देने लगा। बस फिर क्या था? राहगीरों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी और एक ऑटो चालक वहां से अपना ऑटो भगा ले जाने में सफल रहा। जैसे-तैसे राहगीरों ने मामले को शांत कराया।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर