उत्तर प्रदेश, आगरा : रक्षाबंधन त्यौहार को लेकर रोडवेज विभाग ने कसी कमर, इन रूटों पर होगा संचालन

Subscribe






Share




  • National News

कृष्ण मुरारी

आगरा 29 जुलाई 2020

 

रक्षाबंधन पर्व पर बहनों को आवागमन में किसी तरह की दिक्कत न हो इसके लिए परिवहन विभाग ने बसों के संचालन को बेहतर करने की तैयारियां कर ली है। रक्षाबंधन पर्व पर बसों के संचालन को लेकर उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम लखनऊ से जिलों के सभी क्षेत्रीय प्रबंधक, सेवा प्रबंधक और सहायक क्षेत्रीय प्रबंधको को लिखे पत्र में रक्षाबंधन पर अतिरिक्त परिवहन सुविधा उपलव्ध कराने के निर्देश दिए है। पत्र में रक्षाबंधन के दो दिन पहले और तीन दिन बाद तक बस संचालन की व्यस्थाओं को दुरुस्त रखने के निर्देश दिये है और इस दौरान कोरोना संक्रमण से बचाव रखने को कहा गया है जिससे यात्रियों का सफर सुरक्षित हो सके।

मुख्यालय से पत्र जारी होने के बाद आगरा परिवहन निगम ने भी रक्षाबंधन पर्व को लेकर कवायदें शुरू कर दी है। परिवहन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि आईएसबीटी, ईदगाह, बाह और बिजलीघर बस स्टैंडों से प्रदेश के भीतर के सभी रूटों पर बसों का संचालन किया जाएगा।

आगरा से दिल्ली, नोएडा, आगरा से मथुरा, एटा, फिरोजाबाद, मैनपुरी, सादाबाद, हाथरस, अलीगढ़, फर्रुखाबाद, लखनऊ, कानपुर, इटावा, मेरठ, गाजियाबाद के प्रमुख रूटों के अलावा लोकल रूटों पर आगरा से एत्मादपुर, बरहन, खंदौली, बाह, फतेहाबाद, शमसाबाद, किरावली, फतेहपुर सीकरी, जगनेर के लिए भी बसों का संचालन किया जाएगा।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर