पॉवर लिफ्टिंग में इकरा बानो और नेहा जोशी ने मेडल जीतकर मथुरा का नाम किया रौशन

Subscribe






Share




  • Sport

मनीष शर्मा

गोवर्धन 27 जनवरी 2021

गोवर्धन क्षेत्र का एक बार फिर नाम रोशन कर साबित किया कि लड़की भी किसी से कम नहीं। प्रदेश स्त्रीय पॉवर लिफ्टिंग में इकरा बानो व नेहा जोशी ने मेडल जीत कर अपने-अपने गांव सहित मथुरा का नाम रौशन किया है।

गोवर्धन क्षेत्र के अंतर्गत नीमगांव निवासी इकरार वानु ने एक बार अपने परिवार का ही नहीं अपने क्षेत्र का नाम भी रोशन कर दिया वहीँ राधाकुंड की बेटी नेहा जोशी ने करके दिखाया की लड़कियां भी किसी से कम नहीं स्टेट लेवल पर हो रहे वेटलिफ्टिंग कंपटीशन में इकरा ने गोल्ड मेडल  को हासिल कर अपनी जीत दाखिल करा दी।

वहीं नेहा जोशी ने अंडर 18 वेटलिफ्टिंग प्रतियोगिता में दूजा स्थान प्राप्त कर सिल्वर मेडल प्राप्त किया। यह दोनों ही बच्चियां एबी फिटनेस केंद्र से वेटलिफ्टिंग की तैयारियां कर रही हैं। हम आपको यह भी बता दें गोवर्धन एक छोटा एवं देहात क्षेत्र है जहां बच्चियों को ज्यादा सुविधाएं नहीं दी जाती बावजूद इसके बच्चियों ने घर से निकल कर अपने परिवारों का ही नहीं बल्कि अपने क्षेत्र का भी नाम रोशन किया है।

इसकी जानकारी देते हुए एबीसी फिटनेस सेंटर के संचालक अमित चौधरी ने बताया कि दोनों बच्चियों का जज्बा इनको बहुत आगे तक ले जाएगा ओके राज्य से दुआ की इन बच्चियों के ऊपर हमेशा अपना आशीर्वाद बनाए रखें बताते चलें कि इस से पहले भी इकरा बानो जापान गोल्ड मेडल जीत कर देश का नाम रोशन कर चुकी हैं।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर