महिला सिपाही ने की आत्महत्या

Subscribe






Share




  • Crime

मोहनलालगंज कोतवाली की पीआरवी में तैनात महिला सिपाही का उर्मिला वर्मा, मऊ की रहने वाली थी...

 

Sujeet Sharma

उत्तर प्रदेश में पुलिसकर्मियों की आत्महत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज कोतवाली की पीआरवी में तैनात महिला सिपाही उर्मिला वर्मा ने रविवार रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली हैं। वह कस्बे के मऊ इलाके में एक हॉस्टल में रहती थीं।

 

हॉस्टल के कमरे में ही पंखे से दुपट्टे के सहारे फंदे पर शव लटका मिला। सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारी उर्मिला के आत्महत्या के कारणों की पड़ताल कर रहे हैं।

 

कमरे का दरवाजा था अंदर से बंद

इंस्पेक्टर मोहनलालगंज ने बताया कि उर्मिला मूल रूप से अयोध्या जिले की रहने वाली थीं। रात 10 बजे से उनकी ड्यूटी थी। वह ड्यूटी पर भी नहीं पहुंची थीं। इस बीच उनका कोई परिचित हॉस्टल पहुंचा। कमरे का दरवाजा अंदर से बंद होने पर काफी देर तक खटखटाता रहा।

 

कोई उत्तर न मिलने पर उसने पड़ोस में रह रहीं एक महिला दारोगा को बताया। महिला दारोगा ने कमरे के दूसरे दरवाजे से अंदर देखा तो कमरे में पंखे से दुपट्टे के सहारे उर्मिला का शव लटका देख सन्न रह गईं।

 

नहीं मिला कोई सोसाइड नोट 

उन्होंने घटना की जानकारी थाने पर दी। इसके बाद एसीपी प्रवीण मलिक, डीसीपी साउथ रवि कुमार मौके पहुंचे। फंदे से शव को उतारा गया। उर्मिला के परिवारीजनों को घटना की जानकारी दी। इंस्पेक्टर ने बताया कि मौके से कोई सोसाइड नोट नहीं मिला है।

 

उर्मिला के आत्महत्या करने के कारणों की जानकारी नहीं हो सकी है। मौके से उनका मोबाइल भी नहीं मिला है। मोबाइल की खोजबीन की जा रही है। इसके अलावा कई अन्य बिंदुओं पर पड़ताल की जा रही है। उर्मिला के परिवारीजन के आने पर ही कुछ जानकारी हो सकेगी।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर