वैश्य महाकुंभ को लेकर अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद द्वारा बैठक आयोजित

Subscribe






Share




  • States News

मनीष अग्रवाल

टीटीआई न्यूज़

कोसी 22 जनवरी 2021

अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद के तत्वाधान में 6 और 7 फरवरी को अलीगढ़ में होने वाले वैश्य महाकुंभ को लेकर अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. सुमंत गुप्ता पूरे प्रदेश में जा जाकर अपने द्वारा मीटिंग की इस मीटिंग का उद्देश्य यह है जितने भी वैश्य वर्ग के व्यक्ति हैं।

वह सब एकजुट होकर अपनी ताकत दिखाएं जिससे हो रहे वैश्य समाज पर अत्याचारों को लेकर हम सब एकजुट होकर अपनी शक्ति का एहसास कराएं गुरुवार की शाम को कोसीकला में अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष और वरिष्ठ समाजसेवी कमल किशोर वार्ष्णेय के निवास पर एक मीटिंग का आयोजन किया गया।

इस मीटिंग में अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे इस मीटिंग की शुरुआत में  राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा श्री अक्रूर जी महाराज के चित्रपट पर  माला पहनाकर और उनका तिलक कर आरती उतारी कमल किशोर वार्ष्णेय द्वारा अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर सुमंत गुप्ता जी का पटका पहनाकर और एक साफा पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया गया और उनके द्वारा कहा गया।

कोसीकला से ज्यादा से ज्यादा वैश्य को इकट्ठा कर होने वाले अलीगढ़ के इस वैश्य समाज महाकुंभ में भाग ले और अपनी एकजुटता का परिचय दें जिससे आने वाले चुनावों में भी हमारी शक्ति का एहसास हो और भागीदारी हो इस मीटिंग में वैश्य समाज के व्यक्तियों ने अपनी अपनी बात  रखी और आश्वासन दिया ज्यादा से ज्यादा वैश्य समाज के व्यक्ति को इकट्ठा कर हम 7 तारीख को अलीगढ़ पहुंचेंगे  इस मीटिंग में उपस्थित रहे अखिल भारतीय परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष कमल किशोर वार्ष्णेय हरिओम अग्रवाल अमित वार्ष्णेय भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता  तरुण सेठ धरम वीर पत्रकार हरिओम गुप्ता अशोक वठैनिया आदि मौजूद रहे।

इस मीटिंग के बाद अखिल भारतीय परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. सुमंत गुप्ता का भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता  तरुण सेठ जी के घर पर उनका जोरदार इसे भी स्वागत किया गया।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर