उत्तर प्रदेश : मथुरा में सरकारी कार्यालय भी नहीं रहे सुरक्षित

  • Mathura News

राॅकी गुप्ता

टीटीआई न्यूज़ 

मथुरा 28 जुलाई 2020

 

जनपद में भले ही पुलिस व्यवस्था चाक-चौबंद के जिला प्रशासन के द्वारा तमाम दावे किए जा रहे हो लेकिन बावजूद इसके चोर लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। इसका जीता-जागता उदाहरण सोमवार को दिखाई दिया।

मथुरा शहर के सबसे सुरक्षित स्थलों में शुमार सिविल लाइन क्षेत्र के निर्वाचन कार्यालय भवन में स्थित सरकारी कार्यालयों की अज्ञात चोरों के द्वारा ताले तोड़ने का दुस्साहस प्रयास किया गया।

आपको बता दें कि थाना सदर बाजार क्षेत्र के सिविल लाइन में जनपद के सभी सरकारी विभागों के कार्यालय हैं तो वहीं पर इसी क्षेत्र में तमाम विभागों के अधिकारियों के आवास भी हैं राजीव भवन के निकट स्थित निर्वाचन कार्यालय के भवन में निर्वाचन कार्यालय सहित सूचना अधिकारी कार्यालय, आपूर्ति विभाग कार्यालय एवं नेडा कार्यालय है।

जानकारी के अनुसार अवकाश के बाद सोमवार को व्यवस्थित तरीके से कार्यालय में कर्मचारी और अधिकारी अपने निर्धारित समय पर पहुंचे जैसे ही वे अपने-अपने कार्यालयों में पहुंचे तो उन्हें यह देखकर आश्चर्य हुआ कि उनके कार्यालयों के ताले टूटे हुए हैं।

इस संबंध में जब सभी विभागीय अधिकारियों ने अपने निकट स्थित अन्य विभागीय अधिकारियों से जानकारी की तो उन्होंने भी अपने अपने विभाग के कार्यालयों के कमरे के ताले टूटे हुए होने की जानकारी दी।

जानकारी के अनुसार नोएडा कार्यालय में चोरों ने हाथ साफ करते हुए कंप्यूटर और इनवर्टर चोरी कर लिया तो वहीं अन्य विभागीय कर्मचारी अपने-अपने विभाग से सामान गायब होने के संबंध में जानकारी करने में जुट गए। इस संबंध में उत्तर प्रदेश नेडा के परियोजना अधिकारी एसके वर्मा ने जानकारी देते हुए चोरी के संबंध में बताया।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं व्हाट्सप पर
क्लिक करें

ऐप के लिए
क्लिक करें